राज्यपाल आनंदी बेन पटेल कल हरदोई में करेंगी FM चैनल की करेंगी शुरूआत, लोगों में खुशी की लहर

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 08:46 PM (IST)

हरदोई: शहरवालों के दिन की शुरुआत 11 अप्रैल से रेडियो जागो 90.4 के साथ होगी। हरदोई के पहले एफ़एम रेडियो स्टेशन का शुभारंभ 11 अप्रैल को सुबह 10 बजे उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल द्वारा किया जाएगा। पहले एफ़एम रेडियो का शुभारम्भ  शहर के रेलवे गंज स्थित स्प्रिंग डेल्स पब्लिक स्कूल में संपन्न होगा। कार्यक्रम को लेकर एसपी राजेश द्विवेदी ने अन्य अधिकारियों के साथ मिलकर निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

PunjabKesari

रेडियो स्टेशन बनने से लोगों में ख़ुशी
हरदोई में रेडियो स्टेशन बनने से लोगों में ख़ुशी देखने को मिली। लोगों का कहना है कि हरदोई में खुल रहे रेडियो जागो 90.4 से लोग अपने वाहनों में चलते फिरते मनोरंजन समेत जनपद की प्रमुख जानकारियां व खबरें भी जान सकेंगे। जागो रेडियो से ग्रामीण क्षेत्र भी अब महत्वपूर्ण सूचनाएँ पहुँच सकेंगी और लोग सामाजिक तौर पर जागरूक भी होंगे। एफ़एम रेडियो ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के मनोरंजन का भी एक विकल्प साबित होगा। अभी तक हरदोई शहर में एफ़एम रेडियो की कोई भी फ़्रीक्वेंसी नहीं थी, लखनऊ में चल रहे एफ़एम रेडियो की फ़्रीक्वेंसी सुबह कभी कभार मिल पाती है। जनपद के लोगों को अब हरदोई में भी लखनऊ जैसा एफ़एम सुनने को मिलेगा।

PunjabKesari

एफ़एम रेडियो का शुभारंभ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल द्वारा प्रस्तावित हैः अभय शंकर गौड़
रेडियो जागो एफ़एम के आयोजक अभय शंकर गौड़ ने बताया कि हरदोई में पहला रेडियो की शुरुआत होने जा रही है। एफ़एम रेडियो का शुभारंभ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल द्वारा 11 अप्रैल को होना प्रस्तावित है। इस एफ़एम रेडियो से क्षेत्र के लोगो को मनोरंजन के साथ आवश्यक जानकारिया भी दी जायेंगी। 90.4 एफ़एम दूर दराज के गावों तक पहुँचेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static