बॉलीवुड अभिनेता Govinda पत्नी के साथ पहुंचे काशी, मां अन्नपूर्णा के दरबार में लगाई हाजिरी

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 02:55 PM (IST)

वाराणसी: बाॅलीवुड के मशहूर नेता गोविंदा ( Govinda ) और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा आज माता अन्नपूर्णा का दर्शन-पूजन करने के लिए पहुंचे। मंदिर में गोविंदा को देखते ही भक्ताें, श्रद्धालुओं और पंडा-पुजारियों की भीड़ लग गई और सभी लोगों ने सेल्फी लेना शुरु कर दिया।  
PunjabKesari
कॉरिडोर बनने के बाद दूसरी बार गोविंदा आए काशी
माता अन्नपूर्णा का दर्शन करने के बाद गोविंदा श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन कर गंगा घाट की ओर भी गए। कॉरिडोर बनने के बाद दूसरी बार गोविंदा काशी आए हैं। इससे पहले वह इसी साल 29 मई को आए थे। आज उन्होंने कॉरिडोर को काफी देर तक निहारा और गंगा घाट की ओर बढ़ गए। 
PunjabKesari
यह भी पढ़ें:- 
Christmas पर धर्म परिवर्तन कराने की चल रही थी साजिश! आरोपी पादरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


'विश्वनाथ धाम की भव्यता अब और भी बढ़ गई'
गोविंदा ने कहा कि विश्वनाथ धाम की भव्यता अब और भी बढ़ गई। बाबा की कृपा सब पर बनी रहे। वहीं, मंदिर प्रशासन की ओर से गोविंदा को अंगवस्त्र और प्रसाद भेंट किया गया। इसके साथ ही अन्नपूर्णा मंदिर में मां भगवती के दर्शन के बाद पुजारियों ने चुनरी और माता का चित्र दिया।
PunjabKesari
वाराणसी में Govinda का ननिहाल है।
गोविंदा अपनी पत्नी के साथ आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए थे। इस पर सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि लगता है कि गोविंदा 2022 को विदा करने ईयर इंड वेकेशन पर निकल रहे हैं। बता दें कि वाराणसी में गोविंदा का ननिहाल है। प्रख्यात तबलावादक और कबीरचौरा के पंडित लच्छु महाराज गोविंदा के मामा लगते थे। लच्छु महाराज का साल 2016 में निधन हो गया था। कहा जाता है कि गोविंदा ने अपने मामा से ही डांस के नुस्खे सीखे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static