कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह पर उनकी दादी ने लगाया संपत्ति हड़पने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Aug 27, 2020 - 09:44 AM (IST)

लखनऊः  कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह पर उनकी दादी ने आरोप लगाया है कि पैतृक संपत्ति पर कब्जा करने के लिये उनकी बहू और पोतियां उन्हे डराती धमकाती हैं।  सिंह की दादी कमला सिंह ने आठ अगस्त को रायबरेली के जिलाधिकारी को प्रेषित पत्र में लिखा है कि वह 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला है। पुत्र एवं पूर्व विधायक अखिलेश सिंह की मृत्यु के बाद उनकी पत्नी वैशाली और पोती अदिति एवं देवांशी जमीन जायदाद हड़पने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि पिछले साल 30 दिसंबर को उन्हे डराया धमकाया गया और पैतृक संपत्ति को अपने नाम नाम करने का दबाव बनाया। उनके कमरे का रखा सामान तोड़फोड़ डाला गया। नौकरों को भी डराया धमकाया जा रहा है। बुजुर्ग महिला ने लिखा कि छोटे बेटे कमलेश ने उनका बचाव किया और उन्हे अच्छे से रख रहा है। उन्होंने अपनी सिधौना स्थित जमीन पर अपनी जमा पूंजी से बाउंड्री करवाई, वैशाली और उनकी पुत्री देवांशी ने उखड़वाकर फिंकवा दी। कमलेश को भी जान का खतरा है।       

वायरल हुये पत्र के बारे में अदिति ने कहा कि उनका यह पारिवारिक मामला है और इस पर वह सार्वजनिक रूप से कोई टिप्पणी नहीं करेंगी। इस बारे में उप जिलाधिकारी शालिनी प्रभाकर ने कहा कि पत्र की जांच की जा रही है जिसके बाद कार्यवाही की जायेगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static