रिश्तों का कत्ल! पोते ने धारदार हथियार से हमला कर बुजुर्ग दादी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2021 - 08:30 AM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर जिले के सिसोलर थाना क्षेत्र के खैरी गांव में रात एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर अपनी सौतेली दादी (80) की कथित रूप से हत्या कर दी। इस सिलसिले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है। हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुबह खैरी गांव में 80 साल की बुजुर्ग महिला सुखिया के सिर में धारदार हथियार से हमला कर हत्या किए जाने की सूचना मिली है। सुखिया के सगे पोते जितेंद्र की तहरीर पर सौतेले पोते शैलेन्द्र सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

इस संदर्भ में सिसोलर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मिथलेश कुमार सिंह ने बताया कि सुखिया से उसकी पति की दूसरी शादी थी । उसके पति शिवदर्शन सिंह की करीब 20 साल पहले मौत हो चुकी है। सुखिया के 4 बेटे (जिनमें 2 बेटों की मौत हो चुकी है और एक सौतेला बेटा (हत्यारोपी शैलेन्द्र का पिता) था, जिसकी भी मौत हो चुकी है।

उन्होंने बताया कि सुखिया अपने पति के नाम की 64 बीघे कृषि भूमि 5 बेटों में बराबर-बराबर बांटकर अपने लिए सिर्फ 4 बीघे जमीन लेकर सबसे अलग रहती थी। थाना प्रभारी के अनुसार अब तक की जांच में जमीन-जायदाद संबंधी कोई विवाद सामने नहीं आया, सिर्फ सौतेले पोते शैलेन्द्र सिंह (हत्यारोपी) से गुरुवार को मामूली विवाद होना बताया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static