सरेआम पोते ने गोली मारकर दादा की कर दी हत्या, मूकदर्शक बनी रही पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 03:33 PM (IST)

Shahjahapur: जिले में रास्ता निकालने को लेकर मंगलवार सुबह पोते ने पुलिस के सामने ही गोली मारकर अपने दादा को मौत के घाट उतार दिया। उसी समय पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से हत्यारे पोते को पकड़ लिया। वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, जिसके बाद पूरे गांव में भारी पुलिस तैनात कर दी गई है। वहीं, सूचना पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक मामले की तहकीकात में जुटे हुए है।

बता दें कि मामला निगोही थाना क्षेत्र के पिपरिया उदयभानपुर गांव का है। जहां के निवासी पूर्व कोटेदार राधेश्याम का अपने भतीजे पूर्व प्रधान मेवाराम से रास्ता निकास को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। दरअसल मेवाराम सड़क पर जाने के लिए राधेश्याम की भूमि से रास्ता मांग रहा था। जिसके चलते राधेश्याम जब मंगलवार सुबह अपना गेट लगवा रहे थे तो इसी दौरान उनका पोता मेवाराम अपने साथियों के साथ अवैध शस्त्र लेकर घटनास्थल पर पहुंच गया। इसके बाद उसने दादा का विरोध करना शुरू कर दिया।

वहीं, विवाद बढ़ता देख ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस के सामने भी वह टले नहीं और झगड़ते रहे। इसी दौरान हरीश ने शरेआम अपने बाबा की सीने में गोली मार दी। तभी पुलिसकर्मियों समेत वहां पर मौजूद सारे लोग अपनी जान बचाने के लिए भाग गए। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मेवाराम, हरीश व तीन अन्य लोगों को पकड़ लिया गया। आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने राधेश्याम को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में जानकारी देते हुए एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि हत्या करने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पूरे गांव में भारी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static