हौटमोंड मिसेज इंडिया बनने का शानदार मौका, जानिए दिन और जगह

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 03:31 PM (IST)

यूपी डेस्क: अगर आप ब्यूटी क्वीन बनने का ख्वाब देख रही हैं तो इसके लिए आपके पास अच्छा मौका है। इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो जाइए, क्योंकि साल 2020 में होने वाले हौट मोंड मिसेज़ इंडिया वल्र्डवाइड कॉन्टेस्ट के रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। ये ऑडिशन उन महिलाओं के लिए हैं जो शादीशुदा जीवन के बाद अपने सपनों को पूरा नही कर पाती हैं और इन महिलाओं को इंटरनेशनल लेवल तक ले जाना ही हौट मोंड का मकसद है। महिला किसी काम में पीछे नहीं होती और आगे बढऩे की कोई उम्र नहीं होती और इसी बात को मानते हुए हॉटमोंड देश भर की विवाहित महिलाओं की मिसेज इंडिया बनने का मौका दे रहा है।

PunjabKesari
पूरे देश भर के 18 बड़े शहरों में इसे लेकर ऑडिशन जारी है और इसमें एनआरआई महिलाओं को भी मंच दिया जा रहा है। अपने सफर को आगे ले जाते हुए हौटमोंड 2020 में अबतक चंडीगढ़, दिल्ली, जयपुर, बेंगलुरु, हैदराबाद , कोलकाता ,भुवनेश्वर, अहमदाबाद और मुंबई में ग्रैंड और धमाकेदार ऑडिशंज़ के बाद अब नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचा है जहां वह हौटमोंड मिसेज़ इंडिया की नई बेगम की तलाश करेगा। लखनऊ में 22 फऱवरी को होटल ‘द पिक्काडिली’ में धमाकेदार तरीके से ऑडिशन होने जा रहा है। 

PunjabKesari

इस प्रतियोगिता में जीतने वाली महिला को जीत का सुनहरा ताज मिलेगा ही साथ ही 3 लाख रुपये के नगद ईनाम से सम्मानित भी किया जाएगा। आप हौटमोंड की वेबसाइट में जाकर या उसी दिन आन्स्पाट रेजिस्टर भी करवा सकती हैं। रेजिस्ट्रेशन सुबह 9:30 बजे से शुरू होगी। इसी तरह देश के हर बड़े शहर में विवाहित महिलाओं की खूबसूरती और हुनर के लिए हौटमोंड मंच दे रहा है। देश के तमाम बड़े शहरों में ऑडिशन होने के बाद प्रतियोगिता का सेमीफाइनल यूरोप में और ग्रैंड फिनाले देश के दिल यानी राजधानी दिल्ली में होना है।  हौटमोंड के चेयरमैन भरत भ्रमर की वजह से शादीशुदा महिलाओं को उनके सपने पूरे करने का मंच मिल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static