Greater Noida: ब्लू स्क्वायर मॉल में ग्रिल गिरने से 2 लोगों की मौत, मालिकों के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 12:43 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: गौतमबुद्धनगर जिले में स्थित ब्लू स्क्वायर मॉल में रविवार सुबह छत की ग्रिल गिरने से दो लोग की मौके पर मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मॉल मालिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और मॉल को सील कर दिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, ब्लू सफायर मॉल में सुरक्षा उपायों की जांच करने के बाद ही उसे खोला जाएगा। डीसीपी ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर सोमवार को मॉल के मालिक प्रदीप अग्रवाल, शीतल अग्रवाल और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल, मामले में जांच जारी है।

PunjabKesari
यह घटना थाना बिसरख इलाके की है। यहां पर रविवार को वेस्ट स्थित ब्लू सफायर के समीप निर्माणाधीन बिल्डिंग में ग्रिल गिर गई। जानकारी के मुताबिक थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत स्थित ब्लू स्क्वायर मॉल में पांचवीं मंजिल से लोहे का ढांचा गिरने से दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई है। मृतकों की पहचान गाजियाबाद निवासी 35 वर्षीय हरेंद्र भाटी व शकील (35) के तौर पर हुई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने इस हादसे के मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई। वहीं, डीसीपी ने बताया कि हरेंद्र भाटी के पिता राजेंद्र भाटी की शिकायत पर मॉल के मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ेंः Lucknow: सड़क धंसने के मामले में PWD ने दिया जवाब, 7 मीटर लंबा और 5 मीटर गहरा गड्ढा होने की बताई वजह

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के विकास नगर इलाके में कल यानी रविवार को बीच सड़क पर एक इतना बड़ा गड्ढा हो गया, जिसमें वहां से गुजर रही एक कार फंस गई। इससे PWD और नगर विकास के ठेकेदार की पोल खुल गई। अब इस मामले में पीडब्ल्यूडी ने जवाब दिया है। उन्होंने सड़क धंसने की वजह बताई है। PWD का कहना है कि सीवर लाइन के लगातार अंदर रिसाव से सड़क धंसी है।

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static