खूब लगे ठहाके...राष्ट्रगान बजाकर युवक ने छत पर किया अश्लील डांस, UP पुलिस ने निकाली हीरोपंती

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 12:57 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में गणतंत्र दिवस पर युवक को रील्स के लिए राष्ट्रगान का अपमान करना भारी पड़ गया। दरअसल, युवक छत पर राष्ट्रगान बजाकर अश्लील डांस करता दिखा। वहीं आस-पास उसके दोस्त ठहाके लगाते हुए नजर आए। 29 सेकंड के वीडियो में युवक राष्ट्रगान का मजाक उड़ाता दिख रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि काली जैकेट, जींस पहनकर एक युवक पहले सलामी की पोजिशन में राष्ट्रगान गा रहा है। 8 सेकेंड में राष्ट्रगान पूरा होता है।
PunjabKesari
मामला मेरठ के रेलवे रोड थाना क्षेत्र का है। यहां गणतंत्र दिवस के दिन युवक छत पर राष्ट्रगान बजाकर उसपर अश्लील डांस कर रहे थे। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है। जिसमें राष्ट्रगान बज रहा है। 29 सेकंड के वीडियो में युवक राष्ट्रगान का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। शुरुआत में काले जैकेट और पहने हुए एक संदेश देते हुए राष्ट्रगान गाता आ रहा है। राष्ट्रगान लगभग 8 सेकंड में समाप्त होने वाला है। सिर्फ युवक की इमेज से हूटकर जैकेट्स जमाकर अश्लील डांस करता है। नाचने वाले युवक के पीछे एक और युवक खड़ा है।  डांस कर रहे युवक की इस हरकत पर पूर्व हंसते हुए नजर आ रहे हैं। युवकों की इन हरकतों का एक अन्य शख्स ने वीडियो बना लिया।

मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद दोनों युवकों की पहचान कर ली है। डांस कर रहे युवक का नाम रुहुल पुत्र अशरफ निवासी ईदगाह है। हंस रहे युवक की पहचान अदनान, पुत्र दुलारा निवासी ईदगाह के रूप में हुई है। पुलिस ने अदनान को हिरासत में लिया है। जबकि रुहुल फरार है। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनमें से एक को हिरासत में ले लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static