बुलंदशहर: मां के साथ था अवैध संबंध, बेटों ने चचेरे भाइयों को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 07:27 PM (IST)

बुलंदशहर: जिले के थाना सलेमपुर इलाके में दो चचेरे भाइयों की निर्मम हत्या कर दी गई। जहां प्रेमी युवक का सिर धड़ से अलग कर हत्या की गई तो वहीं दूसरे युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। दोनों के धड़ संभल जिले के जंगल में मिले हैं। पुलिस दोनों के सिर की तलाश कर रही है। मंगलवार की सुबह पुलिस को संभल जिले के रजपुरा के जंगल में दो युवकों के धड़ पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को बुलाया गया। परिजनों ने कपड़े और शरीर के आधार पर दोनों सिर कटे धड़ों की शिनाख्त भूपेंद्र और जगदीश के तौर पर की। दोनों के शव जंगल में 300 मीटर की दूरी पर पड़े मिले ।

PunjabKesari

2 दिन पूर्व काली माता शोभा यात्रा देखने के लिए  निकले थे घर से
जिले के थाना सलेमपुर इलाके के गांव केलावन के रहने वाले नरेश ने 1 अक्टूबर को थाने में सूचना दी की उनका बेटा भूपेंद्र उर्फ गोलू (23) और भतीजा जगदीश ऊर्प भूरा (19) लापता हो गए हैं। सलेमपुर इलाके में दोनों चचेरे भाई 2 दिन पूर्व काली माता शोभा यात्रा देखने के लिए घर से निकले थे। लेकिन जब वो घर वापस नहीं लौटे तोे परिजनों को उनकी चिंता होने लगीं। जिसके बाद परिजनों ने उन दोनों को खोजने का प्रयास किया, लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला, तब जाकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी, बुलन्दशहर पुलिस को रविवार की रात सूचना मिली की अनूपशहर-संभल मार्ग पर संभल जनपद की सीमा में एक युवक का शव मिला उसके सिर गायब था और फिर आज देर रात फिर एक शव मिला जिसका गला रेत कर हत्या कर दिया गया था।

PunjabKesari

मृतक भूपेंद्र का गांव की महिला के साथ था अवैध संबंध
इस मामले में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आरोपियों की मां से मृतक भूपेंद्र उर्फ गोलू के प्रेम संबंध थे। जिसकी जानकारी महिला के बेटों को हुई तो बेटों ने दोनों चचेरे भाइयों की गला रेतकर हत्या कर दी। इन आरोपियों में महिला का बड़ा बेटा दिल्ली पुलिस में सिपाही हैं, वहीं छोटा बेटा घर पर रहता है और बी.कॉम की पढ़ाई करता हैं। कुछ दिन पूर्व बड़े बेटे ने मृतक को अपनी मां के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद आरोपियों ने जिसमें मां, बड़ा बेटा, छोटा बेटा और एक अन्य ने मिलकर दोनों भाईयों की गला रेत कर हत्या कर दी।

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित
वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया है। इस प्रकरण में एसएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि अवैध संबंधों के चलते दो चचेरे भाइयों की हत्या हुई है, मृतक युवक का आरोपियों की मां से अवैध संबंध थे। संभल जनपद से दोनों का शव बरामद हुआ है फिलहाल मामला दर्ज है और जांच की जा रही है,  दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। आरोपी बहुत जल्द गिरफ्तार हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static