Facebook पर CM योगी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 12:55 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर सोशल मीडिया फेसबुक पर अभद्र कमेंट करना सरकारी कर्मचारी को भारी पड़ गया। बांदा के लोक निर्माण विभाग में चीफ इंजीनियर ऑफिस में क्लर्क के पद पर तैनात आरोपी शख्स को बांदा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक लोक निर्माण विभाग बांदा में क्लर्क के पद पर तैनात निजामुद्दीन सिद्दीकी ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये सीएम योगी पर कथित अभद्र टिप्पणी की थी। जिसे पढ़कर लोग नाराज हो गए और सोशल मीडिया पर कार्रवाई की मांग करने लगे ऐसी मांगों पर पुलिस की भी नजर पड़ी और सोशल मीडिया सेल, आरोपी का पता लगाने में जुट गयी। छानबीन के बाद उक्त शख्स की पहचान सरकारी कर्मचारी के तौर पर हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर उसे शहर के खाईंपार इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

बांदा पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया कि "दिनांक 28 अगस्त को थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के विरुद्ध अपनी फेसबुक आईडी से अभद्र टिप्पणी करने वाले अभियुक्त निजामुद्दीन सिद्दीकी को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त लोक निर्माण विभाग में लिपिक के पद पर कार्यरत है। उसके खिलाफ अभियोग दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static