हद है! खाने में मिला बाल तो गुस्साए पति ने पत्नी को कर दिया गंजा

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 03:50 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक शख्श ने खाने में बाल निकल आने पर पत्नी के सिर के बाल काट दिए। मामला पीलीभीत जिले का है। जहां के गजरौला थाना अंतर्गत पड़ने वाले गांव मिलक में एक 30 साल की सीमा की शादी जहीरूद्दीन नाम के व्यक्ति से हुई थी। रोज की तरह पूरा परिवार खाना खा रहा था कि इसी दौरान पति के खाने में बाल निकल आया।

खाने में बाल निकलने पर पति ने पत्नी को किया गंजा
आपको बता दें कि खाने में बाल निकलने की बात पर जहीरूद्दीन इतना गुस्सा हुआ कि वह अपने भाई और मां साथ मिलकर पत्नी सीमा के साथ मारपीट और गाली-गलौच करने लगा। इतना सब करने के बाद भी जब जहीरूद्दीन का मन नहीं भरा तो उसने अपनी पत्नी के बाल काट कर उसे गंजा कर दिया। वहीं पीड़िता का कहना है कि लगभग 7 साल पहले उसकी शादी जहीरूद्दीन के साथ हुई थी। तब से लेकर अभी तक ससुराल के लोग उसके साथ मारपीट करते हैं और दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते हैं। उसे ससुराल में छोटी-छोटी बातों को लेकर लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्त में लिया
हालांकि पीड़ित महिला की ओर से शिकायत मिलने पर पुलिस ने पति जहीरूद्दीन को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के 12 घंटों के अंदर ही महिला के पति को गिरफ्तार कर उसका चालान कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है। वहीं सीमा इस घटना के बाद अपने मायके पूरनपुर चली गई है। मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना से गांव की महिलाओं में खौफ और डर का माहौल है। गांव की महिलाएं इस मामले में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हो रही हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static