हमीरपुर: बंटवारे को लेकर हुआ विवाद, कलयुगी पुत्र ने पिता को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 03:08 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक कलयुगी बेटे ने पिता पर फरसे से जानलेवा हमला कर दिया। आनन-फानन में घायल पिता को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर सख्स की हालत को नाज़ुक देखते हुए डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला कुरारा कस्बा का बताया जा रहा है। यहां पर कृपाशंकर (55) का उसके बेटे रामेन्द्र से घर के बटवारे को लेकर कुछ विवाद हो गया। इसी दौरान कोध में आकर कलयुगी पुत्र ने पिता पर फरसे से हमला कर दिया। इस दौरान पित्रा गंभीर रूपर से घायल हो गया। मामले की जानकारी परिजनों पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह ने बताया कि कुरारा कस्बा निवासी कृपाशंकर (55) का उसके बेटे रामेन्द्र से घर के बंटवारे को लेकर आज सुबह विवाद हो गया। क्रोधित युवक ने घर में रखे फरसे से उसके गर्दन पर कई वार किये जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने हालता को गंभीर देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी पुत्र को हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। विधिक कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static