Hamirpur News: घने कोहरे की चादर में लिपटा हमीरपुर, सर्द हवाओं ने बढ़ाई मुश्किलें, देखें तस्वीरें...

punjabkesari.in Monday, Jan 09, 2023 - 12:47 PM (IST)

Hamirpur News (रविंद्र सिंह): उत्तर प्रदेश में सर्दी (Winter) के प्रकोप का सिलसिला जारी है। जहां पर शीतलहर (cold wave) के साथ कोहरे (fog) की चादर छाई रहती है। बर्फीली हवाएं (icy winds) गलन का एहसास कराती है और बढ़ती हुई ठंड से पारा भी गिरा है।

PunjabKesari

वहीं, यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में आज कोहरे ने नेशनल हाईवे (National Highway) सहित सभी सड़कों और पूरे जिले को अपनी आगोश में लिया हुआ है। विजिबिलिटी लो होने की वजह से वाहनों की रफ्तार थम गई है। साथ ही ठंड बढ़ जाने की वजह से लोग भी घरों से कम ही निकल रहे हैं।

PunjabKesari

रेंगते हुए चल रहे है हाइवे पर वाहन
बता दें कि हमीरपुर में देर रात से ही कोहरे ने पूरे जिले को अपनी आगोश में लिया हुआ है। साथ ही गलन भरी ठंड ने भी जिले में दस्तक दे दी है। वहीं, घने कोहरे की वजह से नेशनल हाईवे 34 व स्टेट हाईवे 91 पर वाहनों की रफ्तार में लगाम लग गई है।

PunjabKesari

PunjabKesari

ये भी पढ़े...Honeymoon पर गए पति को फिल्मी स्टाइल में दुल्हन ने किया बेहोश, नींद खुलने पर दूल्हे के उड़े होश

दरअसल हाइवे पर दिन के 8 बजे भी वाहन लाइट जला कर रेंगते हुए चल रहे है और हादसों का खतरा लगातार बढ़ा हुआ है।

PunjabKesari

वहीं, शहरी इलाकों में कोहरे और गलन भरी ठंड की वजह से कम ही लोग सुबह वाकिंग के लिए घरों से नहीं निकलते हैं और जो लोग अपने काम धंधे के लिए घर से बाहर आ रहे है वह अलाव का सहारा लेकर ठंड से बचने की कोशिश में जुटे हुए है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...'काल' बन रहा कोहरा: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर Bus के Truck में टकराने से 3 की दर्दनाक मौत, 6 की हालत गंभीर

Visibility केवल 15 फीट के आसपास...
वहीं, नेशनल हाईवे व स्टेट हाइवे पर निकलने वाले लोगों ने बताया की आज इस मौसम का सबसे घना कोहरा है और विजिबिलिटी (Visibility ) केवल 15 फीट के आसपास है। हाईवे पर व्हाइट स्ट्रैप और डिवाइडर लाइन के सहारे ही वाहनों को चलाना पड़ रहा है।

PunjabKesari

साथ ही गलन भरी ठंड भी बढ़ गई है जिसकी वजह से हाथों की उंगलियां ठीक से काम नहीं कर रही है। ऐसे में वाहन चलाते समय जरा सी भी लापरवाही खतरनाक हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static