12 साल से कम उम्र की बच्चियों का रेप करने वाले अपराधी को फांसी की सजा हो- हेमा मालिनी

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 01:35 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सांसद हेमा मालिनी ने उन्नाव-कठुआ गैंगरेप मामले पर बड़़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 12 साल से कम उम्र की बच्चियों का रेप करने वाले अपराधी को फांसी की सजा हो। इससे पहले महिला एवं बाल कल्याण मंत्री मेनका गांधी ने इस मामले पर कहा था कि ऐसा घिनौना कृत्य करने वाले को फांसी की सजा होनी चाहिए।

हेमा ने उन्नाव-कठुआ गैंगरेप मामले पर बोलते हुए कहा कि ऐसे अपराधियों को फांसी पर लटका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि रोजाना अखबारों में देश के हर हिस्से में रेप की घटनाएं रिपोर्ट होती हैं। कठुआ, उन्नाव बस इस लंबी लिस्ट के 2 नाम हैं।

इतना ही नहीं इन दोनों घटनाओं पर गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि क्या इन लोगों को इंसान भी कहा जा सकता है? ये जानवर हैं और इस घिनौने कृत्य के लिए इन्हें फांसी पर लटका देना चाहिए। ऐसे लोग, जो बच्चों को भी नहीं छोड़ते, इनके खिलाफ देश में विद्रोह होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वो मेनका गांधी की बात से सहमत हैं कि ऐसे आरोपियों का आरोप सिद्ध होते ही उन्हें फांसी पर लटका दिया जाए। सांसद हेमा ने कहा कि नाबालिग अपराधियों के साथ भी यही सलूक होना चाहिए और किसी को रेप में जमानत नहीं मिलनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static