दलितों का उत्पीड़न किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगाः नगमा

punjabkesari.in Saturday, Jun 16, 2018 - 07:52 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान)-लोकसभा चुनाव के निकट आते ही कांग्रेस एकदम से सक्रिय हो गई है। ईद के साथ ही पार्टी नेता अब जनता के बीच पहुंचने शुरू हो गये हैं और शासन-प्रशासन को घेरने की तैयारी में जुट गये है। 

मेरठ में आज कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता और पूर्व मेरठ-हापुड़ लोकसभा प्रत्याशी नगमा ने डीएम अनिल ढींगरा से मुलाकात करते हुए गत 2 अप्रैल को हुई हिंसा के मामले में नाबालिग निर्दोष युवकों की गिरफ्तारी का विरोध जताया और उन्हें रिहा करने की मांग उठाई। कांग्रेस नेत्री ने इस मामले को लेकर दलितों के साथ आंदोलन छेड़ने की बात कही। 

सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेत्री नगमा ने कहा कि दलितों का उत्पीड़न किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । उन्होंने साफ कहा कि जिस प्रकार से 2 अप्रैल की हिंसा में भाजपा नेताओं के इशारे पर प्रशासन द्वारा दलितों को जबरन जेल भेजा गया उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । जेल में बंद निर्दोषों को तुरन्त रिहा करने की मांग उठाई। 

नगमा ने भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल हो रही है और जनता इससे त्रस्त हो रही है। इस दाैरान उन्हाेंने प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static