सोनेलाल पटेल की श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए आशीष पटेल, कहा- दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के लिए संघर्ष करते थे सोनेलाल

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 04:06 PM (IST)

रामपुर: योगी सरकार में मंत्री आशीष पटेल अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल के परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर रामपुर पहुंचे। अपना दल के वरिष्ठ नेता आशीष पटेल ने कहा है कि अपना दल के संस्थापक डॉ. सोनेलाल पटेल ने पार्टी का गठन पिछड़ों, दलितों और अल्पसंख्यकों के हित में किया था। इन वर्गों के लिए पार्टी पूरी तरह से संघर्ष करते हुए आगे बढ़ रही है।

PunjabKesari

उन्होंने यह बात स्वार विधायक शफीक अहमद अंसारी के शिविर कार्यालय सभागार में आयोजित सोनेलाल पटेल के परिनिर्वाण दिवस पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में व्यक्त किए। आशीष पटेल ने कहा कि अपना दल एस उत्तर प्रदेश की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर उभरी है। इसमें समाज के समस्त वर्ग के लोगों का योगदान है। स्वार विधायक शफीक अहमद अंसारी का विधायक चुना जाना बताता है कि पार्टी अल्पसंख्यकों के लिए प्रत्येक क्षेत्र में काम कर रही है।

PunjabKesari

यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर पटेल ने कहा कि सभी सीटों पर अपना दल चुनाव लड़ रही है। एनडीए सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगा। उन्होंने कहा कि कैंडिडेट किसी का भी हो अपना दल उम्मीदवार समझ कर उसे जीताएगा।

विधायक शफीक अहमद अंसारी ने कहा कि डॉ. सोनेलाल पटेल और बाबा साहब भीमराव आंबेडकर ने दलित, पिछड़ों और अल्पसंख्यक समेत सभी वर्ग के लोगों के लिए काम किया। श्रद्धांजलि सभा में जिलाध्यक्ष घनवीर सिंह संधू, प्रदेश सचिव मोहम्मद, इस मौके पर पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौके पर मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static