यहां तो गजब हो रहा: हरदोई पुलिस है बंदरों से परेशान, पहले दिवान... फिर दरोगा...अब सिपाही की टोपी से खिलवाड़

punjabkesari.in Monday, Sep 19, 2022 - 12:37 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के होरदोई में अजीबो-गरीब मामला देखने को मिल रहा है। यहां की पुलिस अपराधियों से कम बंदरों से ज्यादा परेशान है। दरअसल, जिले के हरपालपुर थाने में बंदरों का इतना आतंक है कि पुलिस को हमेशा चौकन्ना रहना पढ़ता है। जरा सी भी चूक होती है तो पुलिस की टोपी और बंदर दोनों एक साथ पेड़ पर नजर आते हैं। एक बार फिर थाने में तैनात सिपाही से चूक हुई और  बंदर टोपी लेकर भाग निकला। जिसका वीडियों कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 
PunjabKesari
बता दें कि वायरल वीडियों में सिपाही की टोपी लेकर बंदर खेलता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस के काफी कड़ी मशक्कत के बाद टोपी वापस मिल सकी। वहीं स्थनीय लोगों को कहना है कि हरपालपुर पुलिस और यहा आने वाले फरियादी भी बंदरों के आतंक से परेशान रहते है।  कुछ दिन पहले पुलिस जीप से एक दीवान की टोपी लेकर बंदर भाग गया और उसी टोपी से खेलता रहा जिसके बाद फेंक कर भाग निकला था उसके बाद एक दरोगा की टोपी उठाकर बंदर भाग गया था।
PunjabKesari
उसके कुछ समय बाद फिर बंदर एक दरोगा की टोपी उठाकर भाग गया था वहीं आज फिर एक सिपाही की टोपी लेकर बंदर भाग गया। काफी देर तक बंदर टोपी से खेलता रहा। इस दौरान बंदर से टोपी छुड़ाने का प्रयास होता रहा आखिर बंदर टोपी छोड़कर भाग गया। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और फिर उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।बंदर इससे पहले एक फरियादी का मोबाइल थानेदार के टेलब से लेकर भाग गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static