हरदोई: रात में शौच के लिए गई किशोरी से गांव के युवकों ने किया गैंगरेप, मामले में फंसा ये भी पेच

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 04:33 PM (IST)

हरदोई: यूपी के हरदोई में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि बालिका रात में शौच के लिए गई थी, जहां गांव के ही दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामले की शिकायत पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।बताया जा रहा है कि दो साल पूर्व दर्ज हुए दुष्कर्म के मामले में पीड़िता का भाई एक साल से जेल में है और पूर्व की पीड़िता के पिता और मुकदमे के गवाह पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा है और सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच पड़ताल में जुटी है।

मामला हरदोई जिले के थाना माधौगंज इलाके के एक गांव का है। यहां गांव की रहने वाली किशोरी का आरोप है कि वह रात्रि में शौच के लिए घर से बाहर गई थी। जहां गांव के ही 2 लोगों ने उसे पकड़ लिया और गांव के बाहर ले जाकर उसके साथ जबरिया बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद पीड़िता को लेकर परिजन स्थानीय थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

पुलिस के मुताबिक, गांव में दो साल पहले दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था। सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले के आरोपी की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। जिसमें दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली किशोरी का भाई जेल में है। ऐसे में जेल में बंद आरोपी की बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है, जिसका आरोप पुराने मामले में दुष्कर्म पीड़िता के पिता और मुकदमे के गवाह पर लगा है। फिलहाल पुलिस प्राथमिक तौर पर मुकदमे को पेशबंदी का मामला मानकर चल रही है। ऐसे में पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static