शादी से 1 दिन पहले खुला आशीष बने हसीन सैफी का राज! पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया फिर बनाया अश्लील वीडियो

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 11:02 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा इलाके में धर्म और नाम छिपा कर उत्तराखंड की रहने वाली एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाने, उसके साथ बलात्कार करने, धर्म परिवर्तन और विवाह के लिये दबाव बनाने के आरोप में 23 साल के एक युवक को थाना दादरी की पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि उत्तराखंड की रहने वाली पीड़ित युवती ने शिकायत दर्ज करायी कि वह सूरजपुर स्थित एक निजी कंपनी में काम करती है और वहीं पर उसे आशीष ठाकुर नाम का एक लड़का मिला। युवती ने आरोप लगाया कि आशीष ठाकुर ने अपने आप को हिंदू बताया था और इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गयी। उन्होंने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि आशीष ने युवती की अश्लील वीडियो बना ली। उन्होंने बताया कि तीन महीने के बाद युवती को पता चला कि उसका असली नाम हसीन सैफी है और वह मुस्लिम है। उन्होंने बताया कि इसके बाद वह पुलिस थाने गयी और आरोपी आशीष ऊर्फ हसीन सैफी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

सिंह ने बताया कि इस मामले में दादरी थाने में पीड़िता की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) तथा उत्तर प्रदेश गैरकानूनी धर्मांतरण रोकथाम अध्यादेश के प्रावधानों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़िता पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा था तथा उसकी अश्लील वीडियो के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने यह भी बताया कि पीड़ित युवती और आरोपी की आज शादी होनी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static