हाथरस: जाना था ससुराल पहुंच गया जेल, पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर दूसरी शादी करने जा रहा था युवक

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 02:21 PM (IST)

हाथरस (सूरज मौर्य) : पहली पत्नी के रहते युवक नाम बदलकर दूसरी शादी करने के लिए जा रहा था। तभी पत्नी को अपने शौहर की दूसरी शादी का पता चला और वह  शौहर के घर पुलिस लेकर पहुंच गई और जमकर हंगामा शुरू कर दिया। जिसके बाद शादी की खुशियां मना रहे शौहर के अरमानों पर पानी फिर गया। जिसके बाद पुलिस युवक को थाने लेकर आ गई।

PunjabKesari

ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराया है उत्पीड़न का केस
जिले के सिकंदराराऊ नगर के मोहल्ला नगला शीशगर में शुक्रवार को एक परिवार में चल रही शादी की तैयारियों में उस समय रंग में भंग पड़ गया। जब शादी कर रहे युवक की पहली पत्नी कोतवाली पुलिस के साथ शौहर के घर पहुंच कर हंगामा करने लगी। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 7 मार्च 2021 को सिकंदराराऊ के मोहल्ला नगला शीशगर निवासी शरीफ पुत्र जीनत अली के साथ हुई थी। जिसके बाद शौहर के घर वाले उसे प्रताड़ित करते थे। जिसके बाद उसने अपने पति, जेठानी, ननदोई, भांजी एवं ननद के विरुद्ध उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज कराया। जिसका अभियोग CJM एटा के यहां विचाराधीन है।

PunjabKesari

नाम बदलकर कर रहा था शादी
पीड़िता ने बताया कि उसे अपने एक रिश्तेदार से पता चला कि मोहम्मद शरीफ अपना नाम बदलकर बिना कानूनी तलाक लिए मथुरा निवासी दूसरी लड़की के साथ दूसरी शादी कर रहा है। जिसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और कोतवाली पुलिस को अपने शौहर के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पाकर कोतवाली पुलिस युवक के घर पहुंच गई। और युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ कोतवाली लेकर आने के साथ युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।न 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static