हाथरस कांड: पीड़िता के पिता के बाद मां की भी बिगड़ी तबीयत, जिला अस्पताल में किया गया भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 02:25 PM (IST)

हाथरस: मृतक गैंगरेप पीड़िता के पिता के बाद मां की तबीयत बिगड़ गई है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम की निगरानी में डॉक्टर ने पीड़िता के मां और भाई का किया चेकअप किया और दवाई दी। बता दें कि आज सुबह पीड़िता के पिता ने खराब तबियत के बावजूद अस्पताल जाने से मना कर दिया। मामले की सूचना जिला प्रशासन को हुई तो स्वास्थ्य विभाग से खुद सीएमओ पीड़िता के गांव रवाना हुए। उन्होंने कहा कि वह खुद जाकर पीडि़‍ता के पिता को इलाज के लिए मनाएंगे। 

सीबीआई टीम भी पहुंची गांव
दूसरी तरफ केस की जांच के लिए सीबीआई की टीम मंगलवार को पीडि़‍ता के गांव पहुंचकर मौका का मुआयना किया। जानकारी के मुताबिक, सीबीआई मामले की छानबीन के लिए यहां एक अस्‍थाई कार्यालय भी बना सकती है। सीबीआई के आने से पहले हाथरस पुलिस ने घटनास्‍थल को अपने घेरे में ले लिया है। मौके पर कई पुलिसवाले मौजूद हैं। आमलोगों को घटनास्‍थल पर नहीं जाने दिया जा रहा है। उन्‍हें पहले ही रोक दिया जा रहा है। बता दें कि सीबीआई की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर फॉरेंसिक जांच की प्रक्रिया शुरू करने वाली है। 

हाईकोर्ट ने प्रशासन को लगाई फटकार 
बता दें मामले की सोमवार को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने बिना परिजनों की सहमति से पीड़िता के शव को रात में अंतिम संस्कार करने पर पुलिस प्रशासन को जमकर फटकार लगाई। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static