अपने कुकर्मों के चलते उसका अंत हुआ- मुख्तार की मौत पर बोलीं अलका राय

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 07:53 PM (IST)

वाराणसी: माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी की मौत के बाद दिवंगत भाजपा नेता कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने शुक्रवार को यहां कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण न्याय मिला है। वह काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर संवाददाताओं से बात कर रही थीं। अंसारी की मौत के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं अलका ने कहा, ‘‘ बाबा विश्वनाथ पर मुझे पूरा विश्वास था और योगी जी तथा मोदी जी के कारण हमें न्याय मिला।'

 हालांकि, उन्होंने मंदिर आने के बारे में कहा, ‘‘मैं हमेशा दर्शन करने आती हूं।'' मुख्तार की मौत को विपक्षी दलों द्वारा साजिश बताए जाने के सवाल पर राय ने कहा, ''यह गलत बात है। उसने बहुत से बच्चों को अनाथ किया है। उसका अपने कुकर्मों के चलते अंत हुआ और इस धरती से बोझ खत्म हुआ।'' इस बारे में अलका के बेटे पीयूष राय ने कहा कि विपक्ष को बोलने के लिए कोई मुद्दा चाहिए।

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मोहम्मदाबाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक रहे कृष्णानंद राय के भतीजे आनन्‍द राय ने पत्रकारों से कहा, ''भगवान के घर देर है, अंधेर नहीं।'' उन्होंने कहा कि यह भगवान का न्याय है। वर्ष 2005 में विधायक कृष्णानंद की राय की हत्या में अंसारी और उसके परिजनों को आरोपी बनाया गया था। कृष्‍णानंद राय की पत्नी व पूर्व विधायक अलका राय ने अपने बेटे पीयूष राय के साथ शुक्रवार को काशी विश्‍वनाथ पहुंचकर दर्शन किए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static