आपसी कलह बनी जानलेवाः पत्नी की हत्या के बाद किया सुसाइड, परिवार में मचा कोहराम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2024 - 06:41 PM (IST)

सीतापुर: दंपति के बीच आपसी कलह जानलेवा साबित हुई। अटरिया थाना इलाके में सोमवार को एक पति ने पत्नी की फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति स्वयं के जेल जाने के डर से घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर तफ्तीश शुरू कर दी है। दंपत्ति की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस वारदात के पीछे पति पत्नी के बीच आपसी कलह बताई जा रही है।

पत्नी की हत्या के बाद खुद भी फंदे से झुला पति, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

पति-पत्नी में हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के ग्राम गुलरिया निवासी अजय सिंह ने अपने ही परिवार की खुशियों को उजाड़ कर स्वयं को भी मौत के गले लगा लिया। बताया जाता है कि अजय सिंह की पत्नी मोहिनी रविवार की शाम मायके से ससुराल आई थी। सोमवार की सुबह पति अजय और पत्नी मोहिनी के बीच किसी बात को लेकर आपस मे विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा कि पति अजय ने पत्नी के सर पर फावड़े से वारकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की मौत के बाद जेल जाने के डर से पति अजय ने भी घर के अदंर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

PunjabKesari

मामले की छानबीन कर रही पुलिस
परिजनों ने कमरे में दोनो के शवों को देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची अटरिया पुलिस सहित सीओ सिधौली ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से अहम साक्ष्य भी संकलित किये है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static