पति ने हैवानियत की हदें की पार, पत्नी की पीट पीटकर की हत्या, बोला- इस पर ऊपरी हवा का साया था

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 07:49 PM (IST)

हरदोई, (मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया। सुबह जब ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना मिलने पर सीओ शाहाबाद अनुज मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतका के बच्चों व ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस को मौके से पूजा सामग्री बरामद हुई है तंत्र मंत्र के चलते हत्या करने की बात सामने आ रही है पुलिस सभी विन्दुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

अंधविश्वास के चक्कर हत्या की आशंका 
जानकारी के मुताबिक मामला पाली थाना क्षेत्र के रहतौरा गांव में हुई है। यहां के रहने वाले बृजेश पुत्र राम अवतार द्वारा अपनी पत्नी विनीता की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। इस प्रकार की सूचना पुलिस को मिली। सीओ शाहाबाद अनुज मिश्रा अन्य पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहंचे और जांच पड़ताल की। बृजेश की पत्नी विनीता का शव घर में पड़ा मिला जिसको पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई की। हड़ताल के दौरान पुलिस को घर में पूजा सामग्री बरामद हुई। आशंका जताई जा रही है कि अंधविश्वास के चक्कर में पत्नी की हत्या की गई है।

मायके जाने से पति था नाराज 
ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी बृजेश नशे का आदी है और आए दिन नशे की हालत में पत्नी से मारपीट करता था। मृतका के बच्चों ने बताया कि उनके पिता ने मां को प्लाश से पहले उंगली दवाई और फिर डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बच्चों ने वह डंडा भी दिखाया जिससे वारदात को अंजाम दिया गया था। बच्चों ने यह भी बताया कि आरोपी बृजेश अपनी पत्नी के मायके जाने को लेकर नाराज था। मृतका अपने पति की बिना मर्जी के मायके चली गई थी जो रक्षाबंधन पर वापस आई थी।

पुलिस बोली- आरोपी को गिरफ्तार जल्द ही घटना का होगा खुलासा 
बच्चों ने तंत्र-मंत्र की भी बात को स्वीकार किया और बताया कि मां अघोरी की पूजा करती थी और पिता भी किसी की पूजा करता था।सीओ अनुज मिश्रा ने मृतक के बच्चों से भी पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए। फिलहाल जानकारी होने पर मृतका के मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कहा है कि कई पहलुओं से घटना की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static