हेमा मालिनी के निजी सचिव की Covid-19 के चलते मौत, ट्वीट पर दी भावभीनी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 09:45 AM (IST)

मथुरा: दिग्गज अभिनेत्री तथा सांसद हेमामालिनी के चालीस वर्ष पुराने निजी सचिव मार्कडेय मेहता (85) का शनिवार को कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया। हेमा मालिनी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने सचिव के साथ ली गई एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

हेमा मालिनी ने ट्वीट किया कि बेहद भारी मन से मेरे 40 साल से सहयोगी, मेरे सचिव मेहता जी को मैं विदाई दे रही हूं। जो कि बहुत मेहनती और काम के प्रति समर्पित थे। वो हमारे परिवार का हिस्सा थे और हमने उन्हें कोरोना संक्रमण की वजह से खो दिया। उनकी जगह कोई भर नहीं सकता। सांसद के स्थानीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा ने बताया मार्कडेय मेहता मूलतः एक साउंड रिकॉर्डिस्ट थे। वह 1971 में हेमामालिनी के सम्पर्क में आए थे। किंतु, उन्होंने अभिनेत्री के सचिव की जिम्मेदारी 1981 से निभाना शुरू किया।

बताया जा रहा है कि उनके परिवार में एक पुत्री और दामाद हैं। वे तीनों एक पखवाड़े पहले एक साथ संक्रमित हुए थे। जिसके बाद बेटी तो ठीक हो गई लेकिन एक सप्ताह पहले उनके दामाद की मौत हो गई। हेमामालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल ने भी ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने लिखा कि हम सभी को उनकी बहुत याद आएगी। वे हमारे परिवार के सदस्य थे। उनकी जगह कभी नहीं भरी जा सकती। वे मां के लिए सबसे अच्छे व्यक्ति थे। समर्पित इंसान थे। आपकी बहुत याद आएगी मेहता अंकल। उनकी आत्मा को शांति मिले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static