अमित जी और अभिषेक के जल्द ठीक होकर वापस आने की उम्मीद: हेमा मालिनी

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 12:01 PM (IST)

मथुराः बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल एवं मथुरा लोकसभा क्षेत्र से सांसद हेमा मालिनी ने अपने शुभचिंतकों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि वह पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ है। अपने वीडियो संदेश में उन्होंने कहा, “मुझे मालूम हुआ है कि अमित जी और अभिषेक (बच्चन) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। लेकिन मुझे पूर्ण विश्वास है कि वे जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगे।'' मालूम हो कि अमिताभ बच्चन एवं उनके अभिनेता पुत्र अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। 

इसी बीच, एक खबर यह भी आई कि बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वजह से उनके स्वास्थ्य को लेकर सवाल उठे तो हेमा मालिनी ने अपने स्थानीय प्रतिनिधि के माध्यम से रविवार को तीन वीडियो क्लिप जारी कर न केवल इस खबर की का खण्डन किया, बल्कि अमिताभ बच्चन एवं उनके पुत्र के कोरोना संक्रमित होने तथा अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी मिलने पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की।

उन्होंने कहा, ‘मैं ईश्वर की विशेष अनुकंपा से पूरी तरह ठीक हूं। मुझे कुछ नहीं हुआ है। मैं भली प्रकार से अपने घर पर ही रह रही हूं, किसी अस्पताल में भर्ती नहीं हूं।'' बच्चन पिता-पुत्र के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘मुझे यह जानकर दुख हुआ कि अमित जी और अभिषेक जी दोनों संक्रमित हो गए हैं। लेकिन मैं जानती हूं कि उन्होंने बहुत मुश्किलों का सामना किया है और वह कई बार अस्पताल में भर्ती हुए हैं, पर हर बार वह स्वस्थ्य होकर वापसी करते रहे हैं।'' मालिनी ने कहा, ‘‘हमारी कामना है कि पिता-पुत्र दोनों ही जल्द स्वस्थ्य होकर घर लौटें।'' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static