मुर्गी फार्म के चौकीदार की हत्या, सदमे में मां की हुई मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 09:00 AM (IST)

मुजफ्पर नगर:दिल्ली पौड़ी राजमार्गा पर एक मुर्गी फार्म में युवा चौकीदार की अज्ञात बदमाशों ने निर्मय हत्या कर दी। बेटे की मौत के सदमे में उसकी मां की मौत हो गई। गांव में शोक व्याप्त है। जनपद के मीरापुर थानाक्षेत्र के गांव जमालपुर निवसी रविश कुमार पुत्र महेन्द पाल ने दिल्ली पौड़ी राजमार्ग पर गांव शिवपरी के सामने एक मुर्गी फार्म चला रखा है। इस मुर्गी फार्म पर जमालपुर का ही बाबूराम काफी समय से चौकीदारी करता था। पिछले करीव दो माह से बाबूराम की पत्नी रचना की तबियत खराब होने के कारण उसका बेटा दीपक 19 वर्ष रात की चौकीदारी के लिए मुर्गी फार्म पर गुरूवार की रात दीपक प्रति दिन की तरह मुर्गी फार्म पर गया और चारपाई पर सो गया।

देर रात कुछ बदमाश मुर्गीफार्म के उत्तर दिशा की जाली उखाड़ कर अन्दर घुस गये। इसका दीपक ने विरोध किया। इससे बदमाश ने दीपक को चारपाई में बाधकर धार दारहथियार से उसकी हत्या कर दी गई। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे तक दीपक अपने घर जमाल पुर नही पहुंचा। उसके भाई अक्षय ने मुर्गी फार्म पहुंच कर देखा तो वह हक्का बक्का रह गया।

उसके भाई ने बताय कि दीपक के मुंह में कपड़ा ठूसा गाया था। चेहरे और गर्दन पर धारदार हथियार के निशान थे। इससे प्रतीत होता है कि बदमाशों ने गला घोटने के साथ गर्दन भी काटी है। इसकी सूचना गांव के लोग सुनते ही वहां पहुच गये। युवक की हत्या की सूचना एसपी देहात नेपाल सिंह को दिया गया। मौके पर पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे शव को अभिरक्षा में ले कर पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static