धर्म छिपाकर किशोरी को प्रेम जाल में फंसा, फिर देह व्यापार के धंधे में धकेला

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 12:31 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में लव जिहाद को रोकने के लिए कानून बना दिए है। उसके बावजूद भी प्रदेश लव जिहाद की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही ताजा मामला अलीगढ़ जिले के देहली गेट थाना क्षेत्र  से सामने आया है। जहां एक किशोरी को दूसरे समुदाय के युवक ने पहले प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद अपने परिजनों की सहायता से उसे देह व्यापार कराने का दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इतना नहीं पीड़िता ने आरोप लगाया है कि देह व्यापार न करने पर उसे सिगरेट से जलाया जाता था।

किशोरी के मुताबिक आरोपी ने अपना दीपक बताया इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। था। किशोरी किसी तरह उसके चंगुल से निकल कर आई। किशोरी के बारे में जब हिंदूवादी संगठनों को इसकी जानकारी हुई तो किसी तरह किशोरी को वहां से पुलिस के पास पहुंचाया।  किशोरी को दो माह से गैर समुदाय के युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर भुजपुरा के मकान में रखा और वहां देह व्यापार कराया गया।

गौरतलब है कि देहली गेट क्षेत्र में दसवीं में पढ़ने वाली घुड़ियाबाग इलाके की किशोरी के दो साल से एक गैर समुदाय के युवक शाहरुख से प्रेम संबंध थे। आरोप है कि युवक ने खुद को हिंदू नाम दीपक बता कर दोस्ती की थी। दो माह पूर्व किशोरी को युवक घुमाने के बहाने ले गया और भुजपुरा के एक मकान में छोड़ दिया। जहां उसे नशा देकर देह व्यापार कराया जाता था। फिलहाल किशोरी हिन्दूवादी संगठन के की मदद से आरोपी के जाल से किसी तरह मुक्त कराई गई। इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। उन्होंने बताया किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static