तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूली वैन को मारी जोरदार टक्कर, 7 बच्चे घायल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 05:53 PM (IST)

मुरादाबादः यातायात के नियम कितने भी कड़े क्यों ना हो जाएं जान का खतरा हमेशा बना रहेगा। जब तक तेज रफ्तार पर कोई लगाम नहीं लगेगी। ऐसी ही लापरवाही का मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में देखने को मिला जहां एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही का नुकसान मासूम बच्चों को उठाना पड़ा। जी हां इस बार सड़क दुर्घटना का शिकार बनी ऑक्सफ़ोर्ड स्कूल की वैन जिसमें सवार थे छोटे मासूम बच्चे। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हादसे में वैन में सवार 7 बच्चे घायल हो गए वहीं 2 की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 

बताते चलें कि मंगलवार की सुबह ऑक्सफोर्ड स्कूल की वैन भीषण सड़क दुर्घटना की शिकार हो गई। जिसके बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर वहां से फरार हो गया। मगर पुलिस ने छानबीन के बाद ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि भोजपुर थाना क्षेत्र में ट्रक चालक की लापरवाही ने यह दुर्घटना हुई है। पुलिस ने मौके से फरार ट्रक चालक को भी पकड़ लिया है। राहत की बात यह है कि फिलहाल सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर है। दो की हालत गंभीर है जिनका इलाज मुरादाबाद के विवेकानंद मेडिकल हॉस्पिटल में कराया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static