राजू श्रीवास्तव ने सलमान खुर्शीद पर कसा तंज, कहा- हिंदुत्व की ISIS से तुलना करना निंदनीय, देश से माफी मांगे खुर्शीद

punjabkesari.in Friday, Nov 12, 2021 - 01:39 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद के किताब पर मचा बवाल कम होने का नाम नहीं ले रहा है इसी क्रम में उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद  के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा पाकिस्तान के बहुत पुराने नेता सलमान खुर्शीद द्वारा पुस्तक का विमोचन किया गया है, जिसमें उन्होंने हिंदुत्व की आईएसआईएस जैसे आतंकवादियों के संगठन से तुलना की है यह दुर्भाग्यपूर्ण है मैं इसकी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा सलमान खुर्शीद जी को भारत देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए साथ ही भारत सरकार को ऐसी पुस्तक के प्रकाशन पर तत्काल रोक लगानी चाहिए।

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की नई किताब‘सनराइज ओवर अयोध्या में हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी संगठन आईएसआईएस से की है। वहीं इसकी आलोचना भाजपा ने करते हुए कहा है कि यह हिंदुत्व का अपमान है और इससे भारत की आस्था को ठेस पहुंचती हैं। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया कहा कि कांग्रेस आजादी के बाद से ही हमेशा हिंदू मुस्लिम की राजनीति की है। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के इशारे पर हिंदुओं का अपमान किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस बहुसंख्यकों की भावनाओं को कुचलने का काम कर रही है। हिंदू समाज बेहद संवेदनशील और सहिष्णु है लेकिन किसी राजनीतिक दल को यह हक नहीं है कि वह हिंदू समाज की भावनाओं को आहत करें। भाटिया ने कहा कि यदि कांग्रेस श्री खुर्शीद के विचारों का समर्थन नहीं करती है तो पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को बाहर आकर अपनी चुप्पी तोड़नी होगी। इससे पहले भी हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए कांग्रेस नेताओं ने यहां तक कह दिया था कि प्रभु राम काल्पनिक हैं। कांग्रेस सांसद शशि थरूर को‘हिंदू तालिबान कहने की खुली छूट दी जाती है। भाजपा इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static