ईमानदारी अभी जिंदा है! ATM मशीन ने युवक को एडवांस में दिए 3000 रुपए, फिर...

punjabkesari.in Thursday, Apr 27, 2023 - 04:24 PM (IST)

शामली: आज के इस जमाने में पैसे को देखकर हर किसी की नियत बदल जाती है लेकिन शामली में एक ऐसा वाकया भी देखने को मिला है जो ईमानदारी की मिसाल बना है। एटीएम से पैसे निकालने आए युवक को एडवांस में ही एटीएम मशीन ने 3000 रुपये दे दिए। जिसके बाद ईमानदार युवक ने 3000 रुपये वापस लौटाने के लिए बैंक को प्रार्थना पत्र देकर ईमानदारी की मिसाल पेश की है।
PunjabKesari
बता दें कि शामली जनपद में दीपक नामक युवक ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। मामला 23 अप्रैल का है जहां पर दीपक बालियान नाम का एक युवक शामली शहर स्थित एचडीएफसी बैंक के बाहर लगी एटीएम मशीन से 3 हज़ार रुपये निकालने गया था। वहीं जब दीपक एटीएम मशीन से रुपये निकाल रहा था तो 3000 रुपये की ट्रांजैक्शन कंप्लीट हो गयी। लेकिन दीपक को जो 3000 रुपये प्राप्त हुए थे वह रुपये दीपक के अकाउंट से कटे ही नहीं थे। लेकिन फिर भी एटीएम मशीन ने दीपक को ₹3000 कैश दे दिया था। पहले तो दीपक ने 4 दिन तक इंतजार किया कि अगर कोई 3000 रुपये की शिकायत लेकर बैंक जाएगा तो दीपक उसके रुपए वापस कर देगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
PunjabKesari
वहीं इमानदारी की मिसाल पेश करते हुए दीपक ने आज खुद एचडीएफसी बैंक जाकर एक प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें दीपक बालियान ने कहा है कि एटीएम मशीन से ₹3000 निकालने के समय जो ट्रांजैक्शन हुई थी वह मेरे अकाउंट से नहीं हुई है। इसलिए मैं यह ₹3000 वापस करना चाहता हूं। जिस किसी भी व्यक्ति के अकाउंट से वह ट्रांजैक्शन हुई है। वह अपने पैसे मुझसे ले सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static