ऑनर किलिंग: भाई ने की छोटी बहन की गोली मारकर हत्या, मोबाइल पर प्रेमी से कर रही थी बात

punjabkesari.in Monday, Dec 11, 2023 - 02:05 PM (IST)

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक भाई ने देर रात घर में सो रही छोटी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि लड़की का मुस्लिम युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते उसके भाई ने अपनी बहन को दर्दनाक मौत दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) (नगर) अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि घटना रविवार रात को शेखपुरा कदीम गांव में हुई जब मुस्कान (17) अपना मोबाइल फोन देख रही थी और उसके भाई आदित्य ने उसे मोबाइल पर संदेश भेजने से मना किया। एएसपी ने बताया कि मुस्कान ने अपने भाई की बात नहीं सुनी और विवाद बढ़ने पर आदित्य ने कथित तौर पर अपनी जेब से तमंचा निकालकर मुस्कान के सिर पर गोली मार दी और वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त उनकी मां बबीता दूसरे कमरे में थी। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
घर के बरामदे में सो रहे देवर-भाभी पर बदमाशों ने धारधार हथियार से कर दिया हमला, और फिर....
जाति का जहर ही था देश की गुलामी का कारण: CM योगी बोले- डिग्री बांटने का अड्डा न बनें शिक्षण संस्थान

PunjabKesari

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने कहा कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। आरोपी की उम्र करीब 20 साल है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मुस्कान की गांव के ही दूसरे समुदाय के एक युवक से बातचीत होती थी और आदित्य दोनों के रिश्ते से नाराज था। एएसपी ने कहा कि पुलिस सभी संभावित पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static