मथुरा में भीषण हादसा, दो बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर; 3 युवकों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 11:23 AM (IST)

Mathura Road Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा में होली के दिन (25 मार्च) को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो युवक बुरी तरह से घायल हो गए। जिनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari
होली खेलने जा रहे थे बाइक सवार
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा मथुरा में कल दोपहर मघेरावाले हनुमान मंदिर के पास हुआ। मृतकों की पहचान जैत थाने के तोष गांव निवासी 25 वर्षीय हेमंत, 36 वर्षीय हुकम सिंह और 28 वर्षीय महेश के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि यह हादसा तब हुआ, जब ये सभी होली खेलने के लिए बाइक से निकले थे। रास्तों में दो बाइकों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 5 युवक बुरी तरह से घायल हो गए। जिनमें से तीन युवकों की मौत हो गई और दो की हालत अभी भी गंभीर है।

PunjabKesari
पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ेंः भाई की तबीयत बिगड़ने पर बोले अफजाल अंसारी- 'मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश रची जा रही, उन्हें दूसरे राज्य में रखा जाए'
विभिन्न आपराधिक मामलों में बांदा जेल में बंद पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंसारी के भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने मंगलवार को एक न्यूज एजेंसी को बताया कि मंगलवार तड़के उन्हें मोहम्मदाबाद थाने से संदेश प्राप्त हुआ कि मुख्तार की तबीयत खराब है और उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन, जेल प्रशासन और अस्पताल प्रशासन मुख्तार की तबीयत के बारे में उन्हें कुछ भी नहीं बता रहा है। 

​​​​​​​


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static