आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा: डीसीएम से टकराकर 300 मीटर घिसटती रही कार, चालक की मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 12:52 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कार आगे चल रही डीसीएम में घुस गई। हादसा के बाद कार करीब 300 मीटर तक घिसटती चली गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें...
- संपूर्ण समाधान दिवस: हाथ की नस काट कर खून से लिखी शिकायत लेकर किसान पहुंचा तहसील, हुई मौत
रामपुरः मां के जुर्म की सजा जेल में भुगत रही 6 माह की मासूम बच्ची, कारागार प्रशासन भी रखेगा ख्याल


मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह के करीब 6 बजे का है। जहां शाहदरा दिल्ली निवासी अजय कुमार अपने 2 साथियों जगजीत और मनीष के साथ कार में सवार होकर दिल्ली से लखनऊ की तरफ जा रहा था। इसी दौरान कार जब थाना करहल क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पहुंची तो एक दम से आगे चल रही डीसीएम में घुस गई और बुरी तरह फस गई। जिसके चलते कार करीब 300 मीटर तक ऐसे ही घिसटती चली गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
UP civic elections: निकाय चुनाव को लेकर बसपा की बैठक आज, मायावती करेंगी संबोधित...75 जिलों के जिला अध्यक्ष होंगे शामिल
- यूपी में बारिश और ओलों ने मचाई तबाही, CM Yogi के इस आदेश से फसल नुकसान से परेशान किसानों को मिलेगी बड़ी राहत


हादसे में कार चालक की गई जान
बताया जा रहा है कि अजय कार चला रहे थे। हादसे के दौरान अजय की में गंभीर चोट आई, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं, उनके साथ बैठे जगजीत और पीछे की सीट पर बैठे मनीष गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सैफई अस्पताल पहुंचाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static