दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर भीषण हादसा: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 12:08 PM (IST)

सहारनपुर: दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे (Delhi-Yamunotri Highway) पर एक बाइक की कार से भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटनास्थल पर ग्रामीणों ने कार सावर को पकड़कर पीटने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई।

जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार को दोपहर करीब 3 बजे उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव खुशहालपुर निवासी नसीम (26) अपनी मां नसीरा (50), भाभी तरन्नुम (25), भतीजी रिजा (3) और भतीजा रय्यान (4) बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान जब बाइक जाटोवाला गांव के दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर पहुंची तो सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि नसीम और रिजा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाकी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

PunjabKesari

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान नसीरा और तरन्नुम दम तोड़ दिया जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए रियान को चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक परिवार के लोग रिश्तेदारी में किसी के अंतिम संस्कार से होकर वापस घर लौट रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static