पानी में डूबा अस्पताल या स्वास्थ्य विभाग? नहीं मिला स्ट्रेचर...मां को गोद में लेकर एमरजेंसी वार्ड में ले गया युवक

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2024 - 02:30 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश में डिप्टी सीएम हो मुख्यमंत्री हो या सरकार में बैठा कोई भी नेता हर कोई स्वास्थ्य विभाग को लेकर बड़ी-बड़ी करते हुए दिखाई देता है लेकिन उससे जनता केवल क्षण भर खुश हो पाती है। क्योंकि वास्तव में नाजारा कुछ और ही है।  दरअसल, गोंडा जिले में बड़े नेताओं के भारी बयानबाजी का पोल हल्की बारिश ने खोल दी है। 

 

यहां पर जिला मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने आए मरीज को नहीं मिला स्ट्रेचर,गोद में उठाकर मां का इलाज कराने ले गया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से पूरे अस्पताल परिसर में पानी भरा हुआ है और वहां पर एक स्ट्रेचर तक नहीं है। एक युवक अपनी मां को गोद में उठाकर ले जा रहा है। 

यह भी पढ़ें:- पीट-पीटकर मार डाला: रेल ट्रैक पर फेंका शव, पुलिस को लगा आत्महत्या...फिर वायरल हो गई पिटाई की वीडियो

रेलवे स्टेशन के उत्तरी फाटक के पास बुधवार की देर शाम रेल ट्रैक किनारे एक युवक का शव पाया गया। मृतक की शिनाख्त आजमगढ़ जिले के तरवां थाना अंतर्गत ग्राम टड़वां निवासी सत्यम सिंह (18) पुत्र भूपेन्द्र सिंह के रूप में की गई। शव को कब्जे में लेकर जीआरपी औड़िहार ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  मृतक के परिजनों ने युवक की पीटकर हत्या करने के बाद शव को रेल पटरी के किनारे फेंकने का आरोप लगाया है। लेकिन पहली नजर में आत्महत्या  लगा तो पुलिस ने संगीत धाराओं में मुकदमा दर्ज नहीं किया जब  मृतक की पिटाई का एक  वीडियो  वायरल होने लगा , वीडियो जब पुलिस के हाथ लगा  तो पुलिस महकमा एक्शन में आया  और BNS के कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया और अब जांच पड़ताल कर रही है ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static