होटल मालिक ने कर्मचारियों संग बंधक बनाकर की युवकों की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 01:31 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ होटल में खाना-खाने आए युवकों और होटल मालिक के बीच रुपयों को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इस विवाद में होटल मालिक ने कर्मचारियों के साथ मिलकर युवकों को बंधक बनाकर पीटा है। सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी दबंगों ने युवकों को बेरहमी से पीटा। जिसके बाद पुलिसकर्मी युवकों को छुड़ाकर दोनों पक्षों को सदर थाने ले गए। वहीं, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari
दरअसल, सदर बाजार थाना क्षेत्र के बेगमपुल पर कैंटोमेंट अस्पताल के सामाने जसबीर सिंह उर्फ बंटी का एसएफसी होटल है। यहां देर रात सफारी सवार चार युवक खाना-खाने आए थे। इस दौरान उनका पैसों को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि कर्मचारी और जसबीर ने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें दो युवक मान और अभिषेक त्यागी भाग गए, जबकि सरधना निवासी रोहित चौहान और कंकरखेड़ा निवासी अनुज को उन्होंने पकड़ लिया। दोनों को बंधक बनाकर दबंगों ने जमकर पीटा। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनको बंधक मुक्त कराया। इतना ही नही होटल मालिक के साथियों ने पुलिस के सामने भी युवकों की पिटाई की। पुलिसकर्मी जैसे-तैसे करके उनको सदर थाने ले गए।
PunjabKesari
थाने में मौजूद युवकों ने बताया कि उन्होंने खाने के रुपये दे दिए थे। वहीं, होटल मालिक का कहना है कि युवकों ने रुपये मांगने पर कर्मचारियों से अभद्रता शुरू कर दी थी। होटल में तोड़फोड़ कर दी थी। उन्होंने और कर्मचारियों ने उनको रोकने का प्रयास किया था। वहीं युवकों के साथ मारपीट का वीडियो भीड़ में मौजूद किसी व्यक्ति ने बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static