अलीगढ़ में हैवानियतः नाबालिग छात्रा की हत्या कर पेड़ से लटकाया शव, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 06, 2022 - 04:02 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला है। कुछ गांवों वालों ने शव को देखने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं, मामला दर्ज कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि यह घटना जिले के कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव हरौथा के बंबा के पास की है। जहां पर एक नौवीं कक्षा की छात्रा का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना कोतवाली इगलास पुलिस को दी गई। पीड़ित परिजनों के अनुसार मृतक छात्रा घर से दवा लेने के लिए निकली थी। काफी समय बाद घर न पहुंचने पर परिजनों को चिंता हुई। जिसके बाद परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरु कर दी। परिवारजनों ने काफी देर तक उसकी तलाश की, लेकिन आसपास के लोगों द्वारा सूचना दी गई कि बम्बा के समीप एक पेड़ पर लड़की का शव झूल रहा है।

 

PunjabKesari

 

सूचना पाकर मौके पर सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए और पुलिस भी पहुंच गई। वहीं, ग्रामीणों द्वारा पुलिस प्रशासन से हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की और आला अधिकारियों को मौके पर बुलाने की बात कही। ग्रामीणों ने शव को लगभग 2 घंटे तक मौके से उठाने नहीं दिया। पुलिस ने लोगों को यह आश्वासन दिया कि, इस मामले की जल्द से जल्द कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने नाबालिग छात्रा के शव के समीप से 2 मोबाइल बरामद किए है। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया। ग्रामीण आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। मौके पर एसडीएम इगलास भावना सिंह, सीओ इगलास राघवेंद्र कुमार के साथ एसपी ग्रामीण पलाश बंसल भी मौके पर पहुंच गए। उनके द्वारा ग्रामीणों को समझा बुझाया गया जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल, आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static