देवर पर आया भाभी का दिल, अवैध संबंध में पति बना कांटा तो चूहे मारने की दवा खिलाकर मार डाला

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 12:46 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur News) जिले से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी अपने देवर के प्यार में इस कदर अंधी हो गई की उसने बेरहमी से पति की हत्या कर दी। पहले उसने पति को रोटी में डालकर चूहे मारने की दवा दी और फिर ईट से कूचकर बेरहमी से उसको मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

PunjabKesari

दोनों ने पुलिस के सामने कबूला गुनाह
बता दें कि मामला जिले के अल्हागंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला बगिया का है। जहां के निवासी अनुज की हत्या की आरोपी पत्नी सोनी और उसके प्रेमी देवर श्यामपाल ने पूछताछ में पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए सारी कहानी बयां कर दी। देवर-भाभी ने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और अनुज उनके प्यार में बांधा बन रहा था। इसलिए उन्होंने अनुज की हत्या कर दी।

PunjabKesari

देवर-भाभी ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम
आरोपी देवर श्यामपाल ने पुलिस को बताया कि अनुज आए दिन शराब पीकर सोनी से मारपीट करता था। सोनी सारी बात उसके साथ सांझी करती थी। इस बीच दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। वहीं, जब इस प्रेम-संबंध के बारे में अनुज को पता चला तो अनुज ने श्यामपाल के घर आने पर पाबंदी लगा दी। इसके कुछ दिन बाद अनुज 4 महीने के लिए दिल्ली चला गया और श्यामपाल का रास्ता साफ हो गया। वहीं, जब अनुज दिल्ली से वापस लौटा तो देवर-भाभी ने मिलकर अनुज को मारने का प्लान बनाया। पहले पत्नी सोनी ने आटे में चूहे मारने की दवा मिलाकर रोटियां बनाई और फिर यह रोटियां अनुज को खिलाकर उसे अचेत कर दिया। इसके बाद ईंट और लाठी से कई मार कर अनुज की हत्या कर दी। इतना ही नहीं हादसे का रूप देने के लिए शातिर पत्नी सोनी ने अनुज के पिता शिव बहादुर के घर जाकर उन्हें इस बात की सूचना दी।

ये भी पढ़ें...
अतीक की काली कमाई को ऐसे ठिकाने लगाती थी पत्नी शाइस्ता, पुलिस पूछताछ में वकील ने उगला पूरा राज

PunjabKesari

15 साल पहले हुई थी शादी

इसके बाद अनुज अंतिम संस्कार की तैयारी हो गई थी। लेकिन तभी पुलिस मौके पर पहुंची और पत्नी सोनी, देवर और घर के अन्य लोगों से पूछताछ की। इसी दौरान पत्नी सोनी और देवर के बयान को सुनकर पुलिस को दोनों पर शक हुआ। जिसेक बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अनुज की हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, सोनी की शादी 15 साल पहले अनुज उर्फ अनोज से हुई थी और उनका एक दस साल का बेटा राघव भी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static