शराब पीने से किया मना तो पति ने पत्नी का सिर किया धड़ से अलग, कपड़े में लेकर पहुंचा थाने

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 01:58 PM (IST)

आगराः आगरा के थाना हरीपर्वत में सब उस वक्त सकते में आ गए जब एक पति अपनी पत्नी का सिर काटकर ले आया। थाने में हड़कंप मच गया। पुलिस ने महिला के शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानिए क्या है मामला?
मामला थाना हरीपर्वत इलाके के एत्माद्दौला का है। यहां के सत्ता मुहल्ला निवासी चोब सिंह की बेटी शांति की शादी 17 वर्ष पहले एत्माद्दौला के कछपुरा निवासी नरेश से हुई थी। नरेश टीवी रिपेयरिंग का काम करता था। उसके एक बेटा सात वर्षीय अंकित और तीन बेटियां हैंं। बताया जा रहा है कि नरेश आए दिन शराब पीकर पत्नी को पीटता था। वहीं रविवार शाम को नरेश को जब उसकी पत्नी ने शराब पीने से रोका, वह गाली गलौज करने लगा।

पत्नी का धड़ से अलग सिर लेकर थाने पहुंचा पति
विवाद ज्यादा बढ़ गया तो उसने पत्नी का गला काट दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद नरेश पत्नी का धड़ से अलग सिर लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच कर साक्ष्य जुटाए।

आरोपी पति गिरफ्तार
इस बारे में थाना प्रभारी हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि नरेश को उसकी पत्नी के सिर समेत पकड़ लिया है और उससे पूछताछ जारी है, लेकिन प्रथम दृष्टया शराब के पीने से मना करने और पत्नी के अवैध संबंध होने की वजह सामने आ रही है।




 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static