पति ने दिया 3 तलाक और फिर सास ने देवर से कराया हलाला, नहीं थमी क्रूरता... फिर हुई शर्मनाक हरकत

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 04:03 PM (IST)

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से तीन तलाक और हलाला की एक घटना सामने आई है। जहां एक महिला को उसके पति ने तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। वहीं, जब वह दोबारा घर लौटी तो उसकी सास ने देवर से बहू का हलाला कराया। इसके बाद फिर पति ने उसे प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया। अब वह दर-दर की ठोकरें खा रही है। पीड़िता ने थाने जाकर अपने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ FIR दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र की है। जहां की निवासी एक लड़की का निकाह बीते साल सितंबर महीने में खोंडारे थाना क्षेत्र के एक रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था। निकाह के बाद जब वह अपने ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि उसका पति पहले से ही शादीशुदा है और 5 बच्चों का पिता है। ये पता चलते ही लड़की दंग रह गई, लेकिन निकाह हो चुका था। इसलिए जैसे-तैसे पीड़िता ने ये बात बर्दाश्त कर पति के साथ रहने लग गई। फिर कुछ दिन बाद ही पति ने दहेज के नाम पर 50 हजार रुपए और एक मोटरसाइकिल की मांग करनी शुरू कर दी। जब पीड़िता के परिजन मांग पूरी नहीं कर पाए तो पति ने मारपीट कर 3 तलाक देकर घर से निकाल दिया। घर से निकालने जाने के बाद पीड़िता थाने पहुंची और फिर समझौते के बाद वापस अपने ससुराल पहुंची।
PunjabKesari
पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि जब वह ससुराल पहुंची तो उसकी सास ने देवर से उसका हलाला कराया। इसके बाद देवर से तलाक के बाद फिर पति से निकाह हुआ। इतना सब होने के बाद भी आरोपी पति की पड़ ताड़ना कम नहीं हुई। पीड़िता ने बताया कि जब वह गर्भवती हुई तो पति ने गर्भपात कराया और फिर मारपीट कर घर से निकाल दिया। अब फिर महिला मदद की गुहार लगाने थाने पहुंची। पीड़िता ने अपने पति, सास-ससुर और देवर समेत 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए CO मनकापुर राजेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर तलाक और अन्य आरोपों के तहत उसके पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static