अश्लील फिल्म दिखाकर पति बनाता है अप्राकृतिक संबंध, सास बोली- ये सब तो करना पड़ेगा

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 02:49 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के क्वार्सी थाना इलाके के नगला पटवारी गांव से हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां पर एक विवाहिता ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया हैं। पीड़ित महिला की मानें तो उसका पति मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाकर उससे वैसा ही करने की डिमांड करता है।

PunjabKesari

सास बोली, बेटा जैसे-जैसे कहता है तू वैसा करती रह
पीड़ित ने बताया कि पति को कई बार मैंने समझाने का प्रयास किया, लेकिन हैवान पति अप्राकृतिक संबंध न बनाने पर मारपीट करता है। विवाहिता ने पति के जुर्म को अपनी सास से बताई, सास ने उसे बेतुका जवाब देते हुए कहा कि  ये तो सामान्य बात है बेटा जैसे जैसे कहता है तू वैसा करती रह। पीड़ित ने मामले की शिकायत SSP से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

मुस्लिम रीति रिवाज एक साल पहले हुई थी शादी
बता दें कि पीड़ित महिला की शादी मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार थाना क्वार्सी क्षेत्र के रहने वाले आसिफ नाम के व्यक्ति से 31 जुलाई 2021 में हुई थी। शादी के कुछ दिन तक तो ससुराल में सब ठीक चला, कुछ ही समय बाद महिला का पति पोर्न वीडियो जबरन दिखाकर, उसी तरह से महिला के साथ नए-नए तरीके आप्रकृतिक संबंध बनाता था। पीड़ित ने बताया कि लोक लज्जा की वजह से पति के जुर्म को सहती रही। विवाहिता सोचती रही कि  कुछ समय के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा।

PunjabKesari

 पीड़िता ने एसएसपी से की पति की हैवानियत की शिकायत 
पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी का पति गंदी-गंदी फिल्म दिखाकर उसके साथ अप्राकृतिक सेक्स करता है। जब मेरी बेटी ने अपनी सास को यह बातें बताई तो उसने यह कहा कि ऐसा होता रहता है। मैं इसमें क्या करूं ऐसा सबके साथ होता है। मां ने बताया कि जब बेटी इसका विरोध करती है तो उसके साथ पति, देवर, ससुर और सास पीट-पीट करते है। उन्होंने कहा कि अब बेटी पति के जुर्म से परेशान हो चुकी है। जिस वजह से एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि एसएसपी ने हमरी शिकायत को स्वीकार कर लिया है। बेटी को न्याय का भरोसा दिया है। हालांकि, अभी तक इस मामले को लेकर किसी पुलिस अधिकारी ने कोई बयान नहीं जारी किया है। फिलहाल पीड़िता को SSP से न्याय की आस है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static