कुशीनगर: कलयुगी महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 01:00 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के जटहां बाजार में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर चाकू से पति की हत्या कर दी। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि जटहा बाजार में अपने ससुराल आए पडरौना कोतवाली क्षेत्र के रामधाम जंगल विशुनपुरा निवासी नन्दू उर्फ सुगा गुप्ता की पत्नी ज्योति एवं उसके प्रेमी बलिराम गुप्ता ने सोमवार रात चाकू व बकुआ से गला रेतकर हत्या कर दी। नन्दू का विवाह 10 साल पहले हुआ था। उनके 3 बच्चे भी है।

बताया जा रहा है कि 2 साल पहले मृतक के भांजे बलिराम से ज्योति को प्रेम हो गया। दोनों परिवार वालों से चोरी छिपे एक-दूसरे से मिलते रहे। जब इस बात की जानकारी नन्दू गुप्ता को हुई तो वह विरोध करने लगा। इसको लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता रहता था। रामनवमी के दिन दोनों में झगड़ा हुआ तो पत्नी ज्योति नाराज होकर अपने बच्चों के साथ मायके जटहां बाजार चली आई।

पुलिस के अनुसार रविवार को पति नन्दू ज्योति को बुलाने के लिए अपने ससुराल आया। सोमवार को पत्नी ज्योति ने पति से खेत की तरफ टहलने के लिए कहकर गांव से दक्षिण 500 मीटर केले के खेत में ले गई, जहां पहले से उसका प्रेमी बलिराम छिपा था। दोनों ने मिलकर खेत में रखे बकुआ व चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static