मामूली विवाद के चलते पति ने खोया आपा, फावड़े से काटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 12:41 PM (IST)

Muzaffarnagar Crime News: मुजफ्फरनगर से सटे शामली जिले के गढ़ीपुख़्ता क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की फावड़े से प्रहार कर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ने रविवार को बताया कि गढ़ीपुख़्ता थाना क्षेत्र के गुराना गांव में शनिवार देर रात ताहिर नामक व्यक्ति की अपनी पत्नी वकीला (54) से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। विवाद बढ़ने पर दोनों के बीच मारपीट होने लगी। उन्होंने बताया कि इसी दौरान ताहिर ने तैश में आकर फावड़े से वकीला पर प्रहार कर दिया। वकीला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि इस घटना में ताहिर भी घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें.....
पुलिस भर्ती परीक्षा रद्द होने से आहत छात्रा ने दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द....सरकारी नौकरी न मिलने से थी परेशान

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में सरकारी नौकरी के लगातार प्रयास के बाद असफल होने से आहत छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें उसने सरकारी नौकरी न मिलने के कारण जान देने का जिक्र किया है। दरअसल, छात्रा ने यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पर उसने अंतिम भरोसा जताया था। परीक्षा रद्द होने से वह और अधिक आहत हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static