पति बना हत्यारा! पत्नी ने नाश्ता बनाने से किया इंकार तो कर दी हत्या, तमंचा लेकर पहुंचा थाने

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 03:04 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की खाना नहीं बनाने के विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पूरा मामला जिले के भमोरा थाना क्षेत्र की है, जहां बीते गुरुवार की रात संदीप शर्मा की पत्नी प्रेमवती उर्फ नेहा  ने खाना नहीं बनाया था। आज सुबह जब संदीप अपनी ड्यूटी पर जाने की तैयारी कर रहा था इस दौरान संदीप ने अपनी पत्नी से खाना बनाने को कहा, लेकिन उसने खाना बनाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में बहस होने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि संदीप गुस्से में अपने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद थाने में जाकर पुलिस को खुद बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या किया है।

इस मामले में वही एसएसपी रोहित सजवाण ने बताया कि थाना भमोरा के अन्तर्गत सरदार नगर क्षेत्र का मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक व्यक्ति के द्वारा अपनी ही पत्नी को गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। अभि0 को मौके से ही हिरासत में ले लिया गया तथा उसके पास से अवैध शस्त्र को भी कब्जे में ले लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static