बिना तलाक लिए चौथी शादी कर रहा था पति, पुलिस लेकर पहुंची तीसरी पत्नी, फिर...

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 11:59 AM (IST)

बुलंदशहरः यूपी के बुलंदशहर के एक मैरिज होम में बिना तलाक दिए चौथी शादी कर रहे पति को सबक सिखाने तीसरी पत्नी पुलिस लेकर पहुंच गई। इस दौरान तीसरी पत्नी ने शादी समारोह मे जमकर हंगामा किया। हंगामे के बीच पुलिस ने चौथी शादी को रुकवा दिया। पुलिस दूल्हे के पिता को हिरासत में ले पूछताछ की, लेकिन दूल्हा मौका देखकर फरार हो गया। 
PunjabKesari
घटना बुलंदशहर के एक मैरिज होम की है। जहां अलीगढ़ की रहने वाली मोनिका अपने परिजनों और पुलिस को साथ लेकर पहुंची। जो अपने पति रिंकेश द्वारा बिना तलाक दिए चौथी शादी किए जाने की भनक लगने पर मैरिज होम में पहुंची। महिला के हंगामे को देख जहांगीरपुर से आए बाराती तो नौ दो ग्यारह हो गए, लेकिन पुलिस ने दूल्हे के पिता को हिरासत में ले पूछताछ शुरू कर दी। दूल्हे का पिता भी दावा कर रहा है कि मोनिका से उसके बेटे की शादी हुई थी, लेकिन केस कोर्ट में चल रहा है। 

पीड़ित महिला का दावा है कि शादी के बाद ससुराल में उसकी हत्या की कोशिश की गई थी, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बचा लिया था। यही नहीं महिला ने अपने ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। अलीगढ़ की रहने वाली मोनिका की शादी जहांगीरपुर के रहने वाले रिंकेश के साथ 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। आरोप है कि शादी के लगभग 10 महीने बाद मोनिका का शारीरिक व मानसिक शोषण किया जाने लगा। जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया था, मामला अलीगढ़ के न्यायालय में विचाराधीन है।
पीड़िता का दावा है कि उसका केस कोर्ट में चल रहा है और अभी तक तलाक नहीं हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static