3 साल से जेल में बंद था पति, जेठ से रंगरलिया मनाने लगी पत्नी, फिर हुआ...

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 08:13 PM (IST)

चंदौली: जिलें में 28 अगस्त को राकेश रौशन यादव की हुई हत्या मामले में शनिवार को पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार मृतक के खुद छोटे भाई मुकेश यादव ने घटना को अंजाम दिया था। बड़े भाई और पत्नी के बीच अवैध संबंध को लेकर मुकेश के सिर पर खून सवार था। पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, डबल मैगजीन व 10 कारतूस बरामद हुए।

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि सदर कोतवाली के धूरीकोट निवासी मुकेश यादव हत्या के आरोप में 2017 से जेल में बंद था। जनवरी 2020 में वह जमानत पर जेल से बाहर आया तो बड़े भाई के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी मिली। इतना ही नहीं आरोपी ने बताया कि उसने दोनों को रंगेहाथ पकड़ भी लिया था। तभी से भाई को रास्ते से हटाने की सोच रहा था।

वहीं जेल में रहने के दौरान मुकेश की इनामी अपराधी आशुतोष यादव से उसकी दोस्ती हो गई थी। आशुतोष व रामानंद के साथ मिलकर बड़े भाई की हत्या की साजिश रची। 28 अगस्त देर शाम को मुकेश बड़े भाई को डिग्घी गांव के पास नहर पर ले गया था। इसी बीच दोस्तों के साथ शराब पार्टी के दौरान मुकेश ने मौका देख पिस्टल से राकेश के सिर में गोली मार दी और आशुतोष के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया।

कुटियाल ने बताया कि 29 अक्तूबर कुरहना गांव से आशुतोष को गिरफ्तारी के बाद इस हत्या में मुकेश की संलिप्तता का पता चला। शुक्रवार भोर में सदर कोतवाल अशोक मिश्रा, मुकेश तिवारी स्वाट टीम प्रभारी अभय कुमार सिंह ने हमराहियों के साथ आरोपी मुकेश यादव को धूरीकोट मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static