मैं अपनी मां के लिए नहीं सुल्तानपुर की मां के लिए समर्थन जुटाने आया हूंः वरुण गांधी

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 09:43 PM (IST)

यूपी डेस्कः बीजेपी सांसद वरुण गांधी गुरूवार को मां मेनका गांधी के चुनाव प्रचार के लिए सुल्तानपुर पहुंचे। वरुण गांधी ने नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सामने भी जो चुनाव लड़े, यदि वो भी बीमार पड़े तो सबसे पहले हम ही उनकी मदद करेंगे। हमारा किसी से कोई बैर नहीं है। 

PunjabKesari

मैं अपनी मातृभूमि में आ गया हूं
वरुण गांधी ने कहा कि जब मैं सुल्तानपुर पहली बार आया तो मुझे अपने पिता जी की खुशबू यहां लगी। आज ये कहने में गौरव हो रहा है कि मैं अपनी मातृभूमि में आ गया हूं। वरुण ने कहा कि जितने लोग यहां उपस्थित हैं, कभी कोई संकट आए, परिवार में कोई बीमार हो, मेरा फोन नंबर लिखिए। ये मैं सुरक्षा कवच दे रहा हूं। जिसके पास मां का नंबर है वो और भी बड़ा सुरक्षा कवच है। 

पूरी दुनिया साथ छोड़ दे, मां साथ नहीं छोड़ती
वरुण गांधी ने कहा कि पूरे देश में 543 स्थान पर चुनाव हो रहे हैं। कई जगह बड़े-बड़े अनुभवी और करिश्माई लोग चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन एक ही क्षेत्र है पूरे देश में जहां के सांसद को न कोई सांसद जी बुलाता है और न कोई मंत्री जी बुलाता है और न कोई उन्हें नाम से बुलाता है। पूरे क्षेत्र में उन्हें माता जी के नाम से बुलाता है। मां जो होती है वो परमात्मा के बराबर शक्ति होती है। पूरी दुनिया साथ छोड़ दे, मां साथ नहीं छोड़ती है। 
PunjabKesari

मैं अपनी मां के लिए नहीं सुल्तानपुर की मां के लिए समर्थन जुटाने आया हूं
उन्होंने आगे कहा कि मैं अपनी मां के लिए समर्थन जुटाने नहीं सुल्तानपुर की मां के लिए समर्थन जुटाने आया है। मां की परिभाषा होती है वो होती है शक्ति जो सबकी रक्षा करे, भेदभाव न करे, काम आए और जो निरंतर अपने हृदय में सबके लिए प्यार रखे। मां की डांट भी आशीर्वाद होता है। बता दें कि बीजेपी ने पीलीभीत से उनका टिकट काटकर जितिन प्रसाद को चुनाव लड़ाया है। वो पीलीभीत में भी प्रचार में नहीं दिखे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static