ऑनलाइन गेम में 15 लाख रुपये हार गया, मेरी मदद कीजिए SP साहब…नहीं तो मैं जान दे दूंगा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 12:52 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में डायल 112 में तैनात कांस्टेबल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कांस्टेबल एसपी से मदद की गुहार लगा रहा है। वायरल वीडियो में कांस्टेबल कहा रहा है कि साहब मुझे 15 लाख की मदद कर दीजिए नहीं तो मैं सुसाइड कर लूगा। दरअसल, पीड़ित कांस्टेबल सूर्य प्रकाश के मुताबिक वह ऑनलाइन गेमिंग में करीब 15 लाख रुपए हार चुका है अब उसको चुकाने के लिए वो बैंक से लोन और अन्य जानने वालों से कर्ज लेकर ऑनलाइन गेमिंग के उधारी चुकाया है, लेकिन अब बैंक और अन्य लोग अपना उधार चुकाने का दबाव बना रहे हैं। जिस वजह से सुसाइड करने को मजबूर हो जाऊंगा।

SP साहब…सिपाहियों के तनख्वाह से 500 रुपए की सहयोग
पीड़ित सिपाही वीडियो में कह रहा है कि SP साहब…सिपाहियों की तनख्वाह से 500 रुपए काट कर मेरी आर्थिक मदद कीजिए नहीं तो मैं सुसाइड कर लूगा। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सिपाही सूर्य प्रकाश ने करीब 15 लाख रुपए बैंक और अन्य लोगों से लिए हैं. जबकि उसकी तनख्वाह से न लोन की EMI कट रही है और न ही किसी का कर्ज भर पा रहा है. ऐसे में उसने जिले में तैनात सभी सिपाहियों अधिकारियों से सहयोग करने की अपील की है।

करोड़ कमाने के चक्कर में लोग हो रहे कंगाल
गौरतलब है कि ऑनलाइन गेमिंग खेल नशे को भाती युवाओं के मानसिक संतुलन को खोखला कर रहा है समाज इस खेल को सही मानता है और और कुछ लोगों ने तो इस आधुनिक खेल को हुए की संज्ञा दी है अगर आप बुद्धिमानी है तो अब फैसला आपको लेना है कि आपको इस खेल में भाग लेना है या फिर इसे दूरी बनानी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static