नरेन्द्र मोदी अगर प्रधानमंत्री बने तो पाकिस्तान में फूटेंगे पटाखे: संजय सिंह

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 04:14 PM (IST)

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रति पाकिस्तान के प्रेम पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंसूबों पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि पुलवामा की घटना के बाद पाकिस्तान-डे पर प्रधानमंत्री मोदी को इमरान खान को बधाई देने की जरूरत क्यों पड़ी। उन्होंने प्रधानमंत्री को कहा कि देश की जनता को बताएं कि उनका पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से क्या गोपनीय समझौता हुआ है।

उन्होंने जोर देकर पूछा कि आज देश यह सवाल कर रहा है जो आपका पाकिस्तानी मित्र आपके जीतने की दुआएं कर रहा है उस मित्र ने पुलवामा में हमला करवाकर कहीं आपको चुनावी फायदा पहुंचाने की कोशिश तो नहीं की थी। सांसद संजय सिंह ने कहा कि इन जवानों की शहीदी को अभी 2 महीने भी नहीं हुए और प्रधानमंत्री ने अपना पाकिस्तान प्रेम एक बार फिर से जाहिर कर दिया। मोदी का इतिहास यही है कि वह बिन बुलाए नवाज शरीफ का बर्थ-डे केक काटने चले जाते हैं।

उन्होंने कहा कि आज लोगों के मन में यह सवाल है कि आखिर क्यों इमरान खान और पाकिस्तान चाहता है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री बनें। पाकिस्तान और मोदी जी की क्या साजिश है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी चुनाव जीत गए तो पाकिस्तान में पटाखे दगेंगे, ईद मनाई जाएगी, क्या इमरान खान ने मोदी को चुनाव जिताने के लिए पुलवामा की घटना करवाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static